Places To Celebrate Valentine's Day
Places To Celebrate Valentine's Day

साल का सबसे रोमांटिक दिन आने में अब मात्र चंद घंटे ही बचे हैं। हर प्रेमी जोड़े को इस खास दिन का इंतजार है। कई लोग इस दिन पहली बार अपने प्यार का इजहार करने का भी सोच रहे हैं। ऐसे में हर कोई अपने शहर में सबसे रोमांटिक जगह की तलाश में है। आइए, आपको बताते हैं कि अपने शहर में आप कहां सेलिब्रेट कर सकते हैं प्यार का ये दिन।

इन दिनों हर कोई वैलंटाइन्स डे के लिए खास प्लान बना रहा है। कोई अपने पार्टनर के साथ मिलकर कुछ रोमांटिक समय बिताने की सोच रहा है तो कोई अपने पार्टनर को सरप्राइज देने का प्लान बना रहा है। ऐसे में मुश्किल तब आती है जब हम वेन्यू के बारे में सोचते हैं। आपके शहर में ऐसी कौन सी रोमांटिक जगह है जहां आप अपने लवर के साथ कुछ समय बिता सकते हैं।

अगर आप मुंबई में हैं तो आप AB Celestial में अपने पार्टनर के साथ सनसेट व्यू एंजॉय कर सकते हैं। यहां का लग्जरी डाइनिंग याच अपने पार्टनर के हाथ थामकर कुछ देर बैठने और बातें करने के लिए परफेक्ट है।

दिल्ली में अपने वैलंटाइन्स डे के प्लान में आप थोड़ा रॉयल टच ला सकते हैं। इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए हवेली धरमपुरा जाना अच्छा फैसला होगा। यहां आप मुगल काल की समृद्ध संस्कृति को देख सकते हैं। इसके साथ ही यह दिल्ली में शहर के सबसे स्वादिष्ट खाना परोसने वाली जगहों में से एक है।

वैलंटाइन्स डे पर घूमने के लिए बेंगलुरु सबसे कूल जगहों में से एक है। इस दिन अगर आप अपने पार्टनर के साथ बेंगलुरु में हैं तो Flechazo पहुंच जाइए। यहां की खूबसूरत सजावट तो आप एंजॉय करेंगे ही। इसके साथ ही यहां का खाना खाकर भी आप उंगलियां चाटते रह जाएंगे।