Balaji
Balaji

आंध प्रदेश स्थिति तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन की इच्छा रखते हैं तो आपके लिए एक बहुत अच्छा मौका है। आईआरसीटीसी इससे जुड़ा एक शानदार पैकेज लाया है, जिसमें फ्लाइट से लेकर ठहरने और खाने की व्यवस्था भी रहेगी। इससे आप बिना किसी टेंशन के बालाजी के दर्शन कर सकेंगे।

आईआरसीटीसी के इस पैकेज को
Blissful Tirupati Special Ex Mumbai नाम दिया गया है। इसके तहत यात्रा की शुरुआत 2 फरवरी से की गई है। पैकेज के तहत फरवरी में आखिरी यात्रा 23 फरवरी को होगी। वहीं मार्च में 2, 9, 16, 23 और 30 तारीख को भी इस यात्रा का आयोजन होगा। आप अपनी सहूलियत के अनुसार इनमें से कोई सी भी तारीख का चुनाव कर सकते हैं। यह पैकेज 2 दिन एक रात का है। वहीं एक बार में 24 लोगों का ग्रुप ही यात्रा में शामिल हो सकता है।

क्या-क्या है पैकेज में
टूर पैकेज में यात्री के मुंबई से चेनै व चेनै से मुंबई आने-जाने के फ्लाइट टिकट्स, एक ब्रेकफस्ट, एक लंच, एक डिनर, 12 सीटर टैंपो से साइट्सीइंग, पानी की बोतल, और रात में ठहरने के लिए डिलक्स होटेल की व्यवस्था शामिल है।अरबों के खजाने के बाद भी आखिर क्‍यों गरीब हैं तिरुपति बालाजी

इसके अतिरिक्त किसी भी तरह की अन्य सुविधा के लिए यात्री को अपनी ओर से खर्च करना होगा। एयर टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी, एयरपोर्ट टैक्स, फ्यूल सरचार्ज, गाइड्स, ड्राइवर टिप्स आदि इस पैकेज में शामिल नहीं हैं।

पैकेज की कीमत
आईआरसीटीसी के इस पैकेज की कीमत अलग-अलग है। यदि आप अकेले जाते हैं तो आपको 15,350 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं दो लोगों के साथ जाने पर 13,100 रुपये और तीन लोगों के साथ जाने पर 12,950 रुपये देने होंगे। अगर आपके साथ बच्चा भी है तो 5 से 11 साल के बच्चे के लिए आपको 12,700 रुपये चुकाने होंगे। इसमें बच्चे के लिए अलग से बिस्तर उपलब्ध करवाया जाएगा। अगर आप बेड को नहीं चुनते हैं तो आपको 11,850 रुपये का ही भुगतान करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here