Momo Festival
Momo Festival

नई दिल्ली
अगर आप भी मोमोज के शौकीन हैं, तरह-तरह के मोमोज ट्राई करना आपका पैशन है और मोमोज खाने के लिए आप कहीं भी ट्रैवल कर जा सकते हैं तो यह मोमो फेस्टिवल आपके लिए ही है। जी हां, इस वीकेंड यानी 6 और 7 अक्टूबर शनिवार-रविवार को दिल्ली में मोमो फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इस फेस्विटल के दौरान आप देशभर के फेमस 10-20 या 100 नहीं बल्कि 300 तरह के मोमोज का जायका ले सकते हैं और वो भी एक ही जगह पर।

2 दिवसीय मोमो फेस्टिवल का आयोजन
गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल का आयोजन दिल्ली के ऐंड्रूस्गंज स्थित अन्सल प्लाजा में किया जा रहा है। यह 2 दिन का फेस्टिवल है जो 6 और 7 अक्टूबर को होगा। फेस्टिवल की एंट्री फी 100 रुपये प्रति व्यक्ति है। स्टीम मोमोज, फ्राइड मोमोज, वेज और नॉन वेज मोमोज तो आपने भी बहुत खाया होगा लेकिन इस स्पेशल फेस्टिवल के दौरान आप थाई मोमोज से लेकर प्रॉन मोमोज, चॉकलेट मोमोज से लेकर अफगानी मोमोज, पिज्जा मोमोज से लेकर वोदका मोमोज और मटन रोगन जोश मोमोज से लेकर तंदूरी मोमोज और यहां तक की कुरकुरे मोमोज का भी मजा ले सकते हैं।

फेस्टिवल के दौरान लाइव परफॉर्मेंस भी होगी
इस मोमोज फेस्टिवल के दौरान बैग्स, शूज, स्टेशनरी, कपड़े और यहां तक की हैंड मेड डेकोरेटिव आइटम्स के स्टॉल्स भी लगाए जाएंगे। साथ ही फेस्टिवल के दौरान कॉपी कैट्स, ट्रैफिक जैम और पराशरा जैसे म्यूजिक बैंड्स द्वारा लाइव परफॉर्मेंस भी दी जाएगी। मुख्य आकर्षण स्टोरीटेलर (एक 16-पीस बैंड) द्वारा इस फूड फेस्टिवल में पहली बार प्रस्तुति देना होगा।

SOURCEhttps://navbharattimes.indiatimes.com
Previous articleTour and Travel agent in Mira Road, Mumbai, Maharashtra
Next articleइलाहाबाद अर्धकुंभ 2019: पर्यटकों के लिए खास होगा मेला, ये होंगे मुख्य आकर्षण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here