Irctc Best Afforable Summer Offers
Irctc Best Afforable Summer Offers

गर्मियों में आप अफॉर्डेबल टूर पैकेज देखना चाहते हैं तो IRCT के इन पैकेजज को देख सकते हैं। आईआरसीटीसी ने पूरे देशभर में घूमने के लिए बेहतरीन टूर पैकेज ऑफर किए हैं। आप अपनी पसंद के मुताबिक कोई भी पैकेज चुन सकते हैं, आपकी मदद के लिए यहां हैं ये 4 पैकेज…

दार्जिलिंग
IRCTC का मार्वल ऑफ ईस्ट पैकेज भी आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। इसमें आपको कालिंपोंग, गंगटोक, दार्जिलिंग की यात्रा करवाई जाएगी। यह यात्रा फ्लाइट से होगी और 11 जून को शुरू होगी। इसमें ट्विन शेयरिंग का किराया 27510 रुपए चुकाना होगा।

कर्नाटक
3 रात और 4 दिन की यह ट्रिप हैदराबाद से शुरू होगी। इस यात्रा में आप धर्मशाला, कोल्लूर, कुक्के सुब्रमण्य, मुरुदेश्वर, श्रृंगेरी और उडुपी की सैर कर सकते हैं।

हिमालय
हिमालय की वादियां हर किसी को आकर्षित करती हैं। यहां के वाइब्रेशंस ही आपको एक अलग दुनिया में ले जाएंगे। अगर आप यहां जाना चाहते हैं तो ग्लोरी ऑफ हिमालय पैकेज चुन सकते हैं। यह 6 रात और 7 दिन का टूर है, जर्नी की शुरुआत 5 जून 2019 को होगी। इसके लिए आपको 27200 रुपए खर्च करने होंगे। यह यात्रा इंदौर से शुरू होगी।

गुवाहाटी
North East Air Package Ex Kolkat पैकेज से आप गुवाहाटी और शिलॉन्ग की यात्रा कर सकते हैं। यह ट्रिप 4 रात और 5 दिन की होगी। टूर 24 मई को कोलकाता से शुरू होगा। इसके लिए आपको 17315 रुपये देने होंगे।