irctc
irctc

अगर आप भी भारत के अलग- अलग हिस्‍सों में घूमना चाहते हैं, तो तैयार हो जाइए। IRCTC Bhopal ने ‘Bharat Darshan’ के नाम से यात्रा की शुरुआत की है। इसके तहत आपको स्‍टैचू ऑफ यूनिटी घूमने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा भारत के अलग-अलग हिस्‍सों में स्‍थापित ज्‍योर्तिलिंगों के दर्शन करने का भी मौका मिलेगा। बता दें कि इस यात्रा के लिए अलग- अलग बोर्डिंग पॉइंट निर्धारित किए गए हैं। आप अपने निकटतम पॉइंट से ट्रेन पकड़ सकते हैं।

बता दें कि IRCTC के इस स्‍पेशल ‘Bharat Darshan’ पैकेज के तहत यात्रा की शुरुआत 10 मार्च 2019 से होगी। यात्रा में आप 10 दिन और 9 रातों का खूबसूरत सफर तय करेंगे। इसके अलावा आपको वड़ोदरा के स्‍टैचू ऑफ यूनिटी, इंदौर के ओंकारेश्‍वर, उज्‍जैन के महाकालेश्‍वर, द्वारका, सोमनाथ, नासिक के त्रयंम्‍बकेश्‍वर, पूणे के भीमशंकर और औरंगाबाद के ज्‍योर्तिलिंग के दर्शन करने का मौका मिलेगा।

इस स्‍पेशल यात्रा के लिए तय किए गये बोर्डिंग पॉइंट में रीवा, सतना, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, पिपरैया, इटारसी, होशंगाबाद, सिहोर, मक्‍शी और देवास शामिल हैं। वहीं डीबोर्डिंग के लिए खंडवा, इटारसी, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी, सतना और रीवा को निधार्रित किया है।

बता दें कि इस यात्रा के तहत स्‍टैंडर्ड कैटिगरी में प्रति व्‍यक्ति 9450 रूपए देय होगा। वहीं कम्‍फर्ट कैटिगरी में यह राशि प्रति व्‍यक्ति 11550 तय की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here