Places For 2019 New Year Party In Delhi
Places For 2019 New Year Party In Delhi

Delhi में New year Party के बेस्ट प्लेसेज
नया साल आने में अब सिर्फ 3 दिन का वक्त बचा है और हर कोई नए साल के स्वागत की प्लानिंग में अपने-अपने तरीके से जुटा हुआ है। कोई घर पर परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती की प्लानिंग कर रहा है तो कोई दोस्तों के साथ हैंगआउट और पार्टी करने के मूड में है और उसके लिए बेस्ट जगहों की तलाश में है। अगर आप भी 31 दिसंबर की रात दोस्तों के साथ एक बेहतरीन नाइट-आउट करना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं उन बेहतरीन जगहों के बारे में जहां पहुंचकर आप न सिर्फ पार्टी का मजा ले पाएंगे बल्कि दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड को भी भूल जाएंगे…

मैनहैटन बार, गुरुग्राम
दिल्ली-एनसीआर का फेवरिट पार्टी प्लेस है गुरुग्राम का मैनहैटन बार ऐंड ब्रिउअरी और यह जगह न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिहाज से भी बेस्ट जगह है। इस जगह की खासियत और हाइलाइट है यहां का टेस्टी फूड, डांस, म्यूजिक और साथ में यहां की सबसे बेहतरीन बियर।

किटी सू, बाराखंबा रोड
दिल्ली के सबसे बेस्ट, फाइनेस्ट और एक्सक्लूसिव नाइट क्लब्स में से एक है किटी सू जो दिल्ली के बाराखंबा रोड स्थित द ललित होटल के अंदर है। यहां नए साल पर बेहतरीन पार्टी का आयोजन होता है और अगर आप चाहें तो आप भी इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। बेस्ट फूड, बेस्ट म्यूजिक और ऐल्कॉहॉलिक ड्रिंक्स के साथ यहां की पार्टी शहर की बेस्ट पार्टीज में से एक होती है।

द वन, नई दिल्ली
साल 2019 का स्वागत करने के लिए अगर आप चाहें तो दिल्ली शहर की बेस्ट पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं जो नई दिल्ली स्थित ले मेरिडियन होटल के द वन में आयोजित होने जा रही है। यह एक बेहतरीन जगह है जहां एक्साइटमेंट भी भरपूर है। ले मेरिडियन के इन-हाउस बार और रेस्तरां में भी न्यू ईयर के मौके पर कई बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। टेस्टी फूड के अलावा यहां आपको मिलेगा शहर का बेस्ट ड्रिंक और बेस्ट म्यूजिक।

गैराज इन्क, हौज खास
अगर आप किसी दिल्लीवाले से पूछें कि शहर के ज्यादातर पार्टी ऐनिमल पार्टी के लिए कहां जाते हैं तो ज्यादातर लोगों का जवाब हौज खास ही होगा। ऐसे में जब बात न्यू ईयर पार्टी की हो रही हो तो हम हौज खास के फेमस पार्टी प्लेसेज को कैसे भूल सकते हैं। अगर आप नए साल का स्वागत दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते हुए, डांस करते हुए और अनलिमिटेड ड्रिंक्स के साथ करना चाहते हैं तो पहुंच जाइए हौज खास स्थित गैराज इन्क।

इन सभी जगहों पर न्यू ईयर पार्टी के मद्देनजर काफी भीड़ होती है इसलिए बुकिंग पहले से करवाकर रखें।

SOURCEhttps://navbharattimes.indiatimes.com
Previous articleVaishno Devi-Bhairon Ghati के बीच Ropeway सेवा शुरू, 3 मिनट में पूरी होगी 3 किमी की यात्रा
Next articleIRCTC दे रहा है Delhi से South India घूमने का बेहतरीन मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here