तिरुपति का बालाजी मंदिर
तिरुपति का बालाजी मंदिर

तिरुपति का बालाजी मंदिर
IRCTC टूरिज्म 7 दिन और 6 रातों का बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है जिसमें आप दक्षिण भारत के 6 शहरों की एक साथ सैर कर सकते हैं। इस टूर पैकेज में आप चेन्नई, तिरुपति, तिरुवनंतपुरुम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै जाकर सैर सपाटा कर सकते हैं। इस पैकेज का नाम साउथ इंडिया डिवाइन टूर पैकेज है और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि पैकेज की शुरुआत दिल्ली से हो रही है।

1 मार्च से शुरू हो रहा है टूर
इस टूर के लिए कुल 30 सीटें अवेलेवल हैं और टूर के शुरू होने की डेट्स की बात करें तो यह मार्च 2019 की 4 तारीखों के लिए हैं जिसमें 1 मार्च, 12 मार्च, 19 मार्च और 24 मार्च शामिल है। साथ ही इस टूर में फ्लाइट से आने-जाने का खर्च, सभी शहरों में स्टैंडर्ड होटल में ठहरना, ब्रेकफस्ट और डिनर, साइटसीइंग और टूर पैकेज में शामिल सभी 6 शहरों के प्रसिद्ध जगहों पर घूमना-फिरना भी शामिल है।

6 शहरों में घूमने-फिरने का मौका
अगर आपने अबतक साउथ इंडिया के प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन नहीं किए हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। IRCTC का यह स्पेशल टूर पैकेज आपको केरल के प्रसिद्ध पद्मनाभस्वामी मंदिर, कन्याकुमारी के फेमस विवेकानंद रॉक मेमोरियल, रामानाथस्वामी मंदिर समेत तिरुपति के फेमस बालाजी मंदिर के भी दर्शन करवाएगा।

36 हजार रुपये प्रति व्यक्ति है पैकेज की कीमत
टूर पैकेज की कीमत की बात करें तो ट्रिपल ऑक्यूपेंसी यानी अगर 3 लोग मिलकर यह टूर बुक करते हैं तो प्रति व्यक्ति कीमत 36 हजार 650 रुपये होगी। डबल ऑक्यूपेंसी यानी 2 लोग साथ में घूमने जाते हैं तो प्रति व्यक्ति कीमत 37 हजार 540 रुपये और अगर आप अकेले ही जा रहे हैं तो टूर पैकेज की कीमत प्रति व्यक्ति 48 हजार रुपये होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here