Irctc tour package
Irctc tour package

भारतीय रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IRCTC) अपने यात्रियों को भारत के सबसे सुंदर राज्यों में से एक केरल की सैर कराने के लिए नया टूर पैकेज लेकर आया है। केरल राज्य मालाबार तट पर स्थित है और अपने समुद्र तटों, बैकवॉटर और खूबसूरत बीचों, झीलों और नहरों के लिए जाना जाता है। यहां चाय, कॉफी और मसाले के बागानों के साथ-साथ वन्य जीव अभयारण्य घूमने के कई विकल्प हैं।

इस राज्य की खूबसूरती को नजदीक से देखने का अवसर आईआरसीटीसी आपने यात्रियों के लिए एक टूर पैकेज के रूप में लेकर आया है। इस टूर पैकेज का नाम ‘मैजेस्टिक केरेला विद हाउस बोट एक्सटेंशन विशाखापत्तनम’ है। इसके तहत आपको कोचीन, मुनार और कुमारकोम घुमाया जाएगा। इस ट्रिप पर आईआरसीटी आपको हवाई यात्रा से लेकर जाएगा। टूर की शुरुआत 23 मार्च 2019 से होगी।

सुविधाएं
आईआरसीटी इस 5 दिन के टूर पैकेज के दौरान अपने यात्रियों के 5 ब्रेकफास्ट, 5 डिनर और 1 लंच उपलब्ध कराएगा। इस टूर की शुरुआत विशाखापत्तनम से होगी और फ्लाइट के जरिए यात्रियों को कोचीन ले जाया जाएगा। यात्रा के लिए एक ग्रुप में करीब 25 लोगों को शामिल किया जाएगा।

टूर पैकेज
इस टूर पैकेज के लिए एक व्यक्ति को 36 हजार 810 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं अगर आप दो लोगों के लिए इस टूर पैकेज को बुक करना चाहते हैं तो आपको 25 हजार 310 रुपए खर्च करने होंगे। जबकि तीन लोगों की बुकिंग पर मात्र 23 हजार 540 रुपए का खर्च आएगा। दो से पांच साल की उम्र के बच्चों के लिए बुकिंग के समय आईआरसीटीसी के काउंटर पर ही पैसा जमा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here