Hyderabad
Hyderabad

तेलंगाना राज्य की राजधानी है हैदराबाद। एक खूबसूरत और ऐतिहासिक शहर। साथ ही बहुत हाइटेक और टूरिस्ट फ्रेंडली है यह शहर। अक्टूबर और नवंबर के गुलाबी मौसम में सेफ और मजेदार रहेगा यहां ट्रैवलिंग करना। साथ ही आप टूरिस्ट पैकेज के जरिए आरामदायक यात्रा का अनुभव भी कर पाएंगे। अगर आप हैदराबाद जाने की इच्छा रखते हैं तो आईआरसीटीसी का यह टूरिस्ट पैकेज आपके काम आ सकता है।

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम Hyderabad WITH RAMOJI FILM CITY है। इस पैकेज के बारे में IRCTC ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर जानकारी साझा की है। आईआरसीटीसी अपने उन यात्रियों के लिए यह खास टूर पैकेज लेकर आया है, जो खूबसूरत शहर हैदराबाद और रामोजी फिल्म सिटी की सैर करना चाहते हैं। यह टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। इस टूर पैकेज का हिस्सा बननने के लिए यात्रियों को सिंगल सिटिंग के लिए 23 हजार 390 रुपए खर्च करने होंगे। तो डबल शेयरिंग के लिए प्रति व्यक्ति 16 हजार 470 रुपए का खर्च आएगा। जबकि ट्रिपल शेयरिंग में प्रतिव्यक्ति 14 हजार 650 रुपए खर्च करने होंगे।

NBT

इस टूर की शुरुआत अहमदाबाद से होगी। ट्रेन के द्वारा कंफर्ट क्लास में आप यात्रा कर सकते हैं। यह टूर 29 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। नवंबर महीने की 3 तारीख को इस ट्रिप का समापन होगा। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में यात्रियों के लिए ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा दी जा रही है। पैकेज से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।

घूम सकते हैं यहां-यहां
हैदराबाद में ट्रैवलिंग के दौरान आप कुतुब शाही मकबरा, गोलकोंडा फोर्ट, रामोजी फिल्म सिटी, बिरला मंदिर, सालारजंग म्यूजियम और चौमुहल्ला पैलेस घूम सकते हैं।

SOURCEhttps://navbharattimes.indiatimes.com/
Previous articleJhansi Tourist Places
Next articlePopular monasteries of Ladakh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here