घुमक्कड़ी का शौक भी है और वीकेंड पर फ्री हैं तो सिटी वॉक फेस्टिवल के आपके लिए परफेक्ट है। सिटी वॉक फेस्टिवल में आपको एमपी के अलग-अलग शहरों को एक्सप्लोर करना का मौका मिलेगा। अगर आप भी किसी लग्जरी वकेशन से ज्यादा नई जगहों को एक्सप्लोर करने का शौक रखते हैं तो सिटी वॉक के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करा लें।

यह फेस्टिवल 7-8 दिसंबर को आयोजित होगा। एमपी टूरिज्म ने ट्वीट करके इस फेस्टिवल की जानकारी दी है। इसके तहत आप मध्यप्रदेश के इन शहरों को एक्सप्लोर कर सकते हैं।

View image on Twitter

चंदेरी
अपनी ऐतिहासिक धरोहर के लिए मशहूर यह शहर पर्यटकों से जरा दूर ही है। ऐसे में आपके पास मौका है इस शहर को पूरी तरह से एक्सप्लोर करने का।

बुरहानपुर
बुरहानपुर भी एक ऐसा शहर है जो पर्यटकों के बीच ज्यादा लोकप्रिय नहीं है। हालांकि, प्रकृति की खूबसूरती देखकर खुश होने वाले घुमक्कड़ों को यहां जरूर आना चाहिए। आप यहां भी 7 और 8 दिसंबर को सिटी वॉक में हिस्सा लेकर इस जगह को एक्सप्लोर कर सकते हैं।

View image on Twitter

भोपाल
झीलों के शहर भोपाल की सैर करने से बेहतर वीकेंड आइडिया और क्या हो सकता है। झीलों के अलावा इस शहर में कई म्यूजियम्स भी हैं जहां संस्कृति और मानव विकास की झलकियां देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here