Mount Abu
Mount Abu

माउंट आबू राजस्थान का एकमात्र हिल स्टेशन है और पर्यटन के लिए आकर्षण का केंद्र है। मॉनसून में इस जगह की खूबसूरती और भी बढ़ जाती है। अरावली की पहाड़ियों पर बसी यह जगह अपने हरे-भरे जंगलों, झील और मंदिरों के लिए जानी जाती है। अब माउंट आबू घूमने के लिए आइआरसीटीसी ने टूर पैकेज की घोषणा की है।

आइआरसीटीसी ने खूबसूरत माउंट आबू की सैर के लिए पैकेज की घोषणा की है। इस पैकेज में एक दिन का मिनिमम किराया 1305 रुपये प्रति व्यक्ति है। इस एक दिन के ट्रिप में आप खूबसूरत माउंट आबू की सैर के साथ दिलवारा मंदिर और गुरुशिखर मंदिर की सैर भी कर सकेंगे।

पैकेज के तहत आपकी सैर माउंट आबू रेलवे स्टेशन से शुरू होगी। इसमें स्टेशन से आपको एयर कंडीशन्ड गाड़ी में माउंट आबू में साइटसीइंग, स्टेशन/एयरपोर्ट/बस स्टैंड पर ड्रॉप की व्यवस्था मौजूद है। इस पैकेज में सिंगल ऑक्यूपेंसी का किराया 3900 रुपये प्रति व्यक्ति है। यब डबल ऑक्यूपेंसी में आपको 1955 रुपये का पड़ेगा और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए आपको 1305 रुपये देने पड़ेंगे। आप इस पैकेज को आइआरसीटीसी की वेबसाइट से बुक कर सकते हैं।

बता दें कि इस पैकेज में आपके माउंट आबू आने-जाने का किराया शामिल नहीं है। खाने और ठहरने की जगह के खर्च भी इस पैकेज में शामिल नहीं है। इस पैकेज में शामिल अन्य चीजों बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

SOURCEhttps://navbharattimes.indiatimes.com
Previous articleValley of flowers in Uttrakhand
Next articleShort Holiday On Weekend During Monsoon

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here