आईआरसीटीसी यानी इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉरपोरेशन हर महीने पर्यटकों के लिए एक से बढ़कर एक बजट वाले पैकेज लेकर आता है। न्यू इयर पर भी आईआरसीटीसी शानदार पैकेज लेकर आया है। यह नए साल के खास मौके पर दक्षिण भारत की सैर का एक खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें पर्यटकों को वहां के धार्मिक स्थलों की सैर कराई जाएगी। इसकी शुरुआत 3 जनवरी 2020 से हो रही है।

दक्षिण भारत यात्रा
7 रात और 8 दिन के इस पैकेज में रामेश्वरम से लेकर तंजावुर, तिरूचिरापल्ली, मदुरै, कन्याकुमारी, त्रिवेंद्रम, महाबलीपुरम और कांचीपुरम जैसे धार्मिक स्थल शामिल होंगे। ग्रुप के हिसाब से जाने का प्लान है, तो स्टैंडर्ड प्राइस 7560 रुपये है, जबकि कम्फर्ट कैटिगरी का प्राइस 9240 रुपये है। दक्षिण भारत के दर्शन के लिए आईआरसीटीसी ने स्पेशल भारत दर्शन ट्रेन की शुरुआत की है, जो सिकंदराबाद से चलेगी और वारांगल, विजयवाड़ा, नेल्लोर और रेनिगुंटा जैसे स्थानों से होकर गुजरेगी।

NBT

न्यू इयर शिरडी स्पेशल
न्यू इयर के खास मौके पर शिरडी के लिए भी आईआरसीटीसी स्पेशल पैकेज लेकर आया है। 7 जनवरी 2020 से शुरू हो रहे इस टूर के लिए यात्रियों को मदुरै से भारत दर्शन ट्रेन लेनी होगी। इसके लिए पहले ही बुकिंग करा लें। इस पैकेज के तहत यात्रियों को शिरडी के अलावा पंधारपुर और मात्रालयम जैसी जगहों पर घुमाया जाएगा। बाकी जानकारी यहां शेयर की जा रही है:

NBT

भगवान जगन्नाथ के दर्शन के लिए भी नए साल के अवसर पर आईआरसीटीसी 9 रात और 10 दिन का पैकेज लेकर आया है। टूर की शुरुआत 17 जनवरी 2020 से होगी। पैकेज की कीमत से लेकर घूमन की जगहों व ट्रेन से संबंधित पूरी जानकारी यहां शेयर की जा रही है:

NBT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here