Irctc package

इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज़म कॉर्पोरेशन (IRCTC) की टूरिज़म विंग शिरडी साईं, शनि शिंगणापुर धाम और त्रयंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के लिए शानदार टूर पैकेज ऑफर कर रही है। इसके तहत 13,000 रुपये प्रति व्यक्ति की शुरुआती कीमत पर चार रात और पांच दिन का टूर किया जा सकता है। टूर पैकेज में यात्रा का किराया, दर्शनीय स्थलों की सैर का खर्च, आवास, भोजन इत्यादि का खर्च शामिल है। IRCTC भारतीय रेलवे की ऑनलाइन टिकटिंग शाखा है लेकिन सस्ती कीमतों पर कई हॉलिडे पैकेज प्रदान करती है। इसी कड़ी में इस बार महाराष्ट्र के प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों की सैर का अवसर दे रही है।

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम ‘शिरडी-त्रयंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग-शनि मंदिर’ है। इस पैकेज के तहत यात्री 04 रात और 05 दिन की अवधि में यह टूर पूरा करेंगे। इस दौरान यात्री शिरडी में साईं मंदिर के दर्शन, त्रयंबकेश्वर में भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग के दर्शन और शनि धाम के दर्शन करेंगे। इस दौरान यात्रियों के रुकने की व्यवस्था आईआरसीटीसी की तरफ से होटल भाग्य लक्ष्मी में की गई है। आप इसमें कम्फर्ट और डीलक्स क्लास का चयन कर सकते हैं।

पैकेज के तहत दी जाने वाली सुविधाओं में यात्रा का टिकट, ठहने की व्यवस्था के साथ ही नाश्ता और रात का खाना शामिल है। पैकेज के तहत यात्रा भारतीय रेलवे द्वारा की जाएगी। इस टूर की शुरुआत लखनऊ जंक्शन से होगी और हर गुरुवार को पुष्पक एक्सप्रेस (12533) द्वारा आप इस टूर का हिस्सा बन सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here