Irctc Tourism Offers
Irctc Tourism Offers

इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC)बेंगलुरु, मैसूर, ऊटी और कूर्ग की सैर के लिए 6 रात और 7 दिन का टूर पैकेज प्रदान कर रहा है। इस टूर पैकेज का असली मजा तब है, जब आप तीन लोगों के ग्रुप में इस पैकेज के तहत इन सभी जगहों की सैर करें। क्योंकि ट्रिपल ऑक्यूपेसी पर आईआरसीटीसी इस टूर पैकेज को मात्र 31 हजार 900 रुपए में दे रहा है।

आईआरसीटीसी टूरिज्म की वेबसाइट irctctourism.com के अनुसार, 4 शानदार डेस्टिनेशन घुमानेवाले इस टूर की शुरुआत लखनऊ से होगी। जानकारी के अनुसार, सैलानी इस ट्रिप के दौरान एयरलाइन इंडिगो की इकोनॉमी क्लास से सफर करेंगे। अगर आप अकेले इस टूर पर जाना चाहते हैं तो आपको 43 हजार 300 रुपए चुकाने होंगे और दो लोगों यह पैकेज 33 हजार 700 रुपए में मिलेगा।

IRCTC टूरिज्म की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस टूर पैकेज में दी जा रही सुविधाओं में यात्रियों का हवाई टिकट (लखनऊ-बेंगलुरु-लखनऊ राउंड ट्रिप), थ्री स्टार होटल में 6 रातों तक रहने की सुविधा और भोजन की व्यवस्था शामिल है। पैकेज में यात्रियों के लिए यात्रा बीमा भी दिया जा रहा है।

हालांकि, व्यक्तिगत जरूरत की वस्तुएं जैसे कि कपड़े धोना, टिप्स, मिनरल वॉटर और किसी भी तरह की रूम फेसिलिटी इस पैकेज में शामिल नहीं है। अगर यात्री पैकेज में दिए स्पॉट से अतिरिक्त दर्शनीय स्थल घूमना चाहेंगे तो उनका खर्च पैकेज में शामिल नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here