Kerala Tour Package
Kerala Tour Package

भारत के दक्षिणी राज्य केरल की खूबसूरती देसी-विदेशी पर्यटकों को खूब लुभाती है। अपने सैलानियों को इस सुंदर के कुछ चुनिंदा टूरिस्ट प्लेसेज की सैर कराने के लिए आईआरसीटीसी 6 दिन का टूर पैकेज लेकर आया है। इस टूर की खासियत है कि अगर आप तीन लोगों के ग्रुप में जा रहे हैं तो यह पैकेज पूरी तरह बजट फ्रेंडली है।
पांच रातों और छह दिन की इस यात्रा के दौरान सैलानी कोचीन, मुन्नार, थेक्कडी और कुमारकोम जैसी बेइंतहा खूबसूरत लोकेशंस की सैर कर सकेंगे। इस ट्रिप पर यात्री केरल के बैकवाटर क्षेत्रों, हिल स्टेशनों और वन्यजीव अभयारण्यों को घूमेंगे।

पैकेज से जुड़ी जानकारी
IRCTC (इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन) की आधिकारिक वेबसाइट irctctourism.com के अनुसार, इस टूर की शुरुआत अहमदाबाद से होगी। इस यात्रा में हवाई सफर इंडिगो एयरलाइंस की इकोनॉमी क्लास के जरिए होगा। यात्रा की शुरुआत 11 मई 2019 से होगी। इस ट्रिप का हिस्सा बनने के लिए आपको प्रति व्यक्ति 40 हजार 780 रुपए चुकाने होंगे।

टूर पैकेज से जुड़ी जरूरी बातें…
-यात्री द्वारा चुनी गई ऑक्यूपसी और सुविधाओं के अनुसार टूर पैकेज के लिए शुल्क अलग-अलग हैं। अगर आप तीन लोगों के ग्रुप में टूर करने जा रहे हैं तो आपको मात्र 28 हजार 475 रुपये ही चुकाने होंगे।

  • इस टूर पैकेज में हवाई टिकट, डीलक्स होटल में आवास, यात्रा बीमा, नाश्ता और रात का खाना शामिल है।
  • हालांकि पर्सनल यूज की चीजें और खर्च, जैसे कपड़े धोना, किसी भी तरह की रूम सर्विस या मॉन्यूमेंट्स में प्रवेश शुल्क आदि पैकेज का हिस्सा नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here