Poovar

केरल स्थित पूवार बेहद ही खूबसूरत जगह है। कपल्‍स के लिए यह जगह किसी जन्‍नत से कम नहीं। रोमांस हो या अडवेंचर यहां हर तरफ आप इसका लुत्‍फ उठा सकते हैं। यानी कि पार्टनर संग वॉटर सपोर्ट्स की मस्‍ती हो या फिर तैराकी या क्रूज की सैर करनी हो या करनी हो कयाकिंग। आप यहां हर तरह की मस्‍ती कर सकते हैं। यही नहीं यहां पर आर्येवेदिक तरीकों से की जाने वाली रिलैक्‍स थेरेपी को भी काफी पसंद किया जाता है। तो अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी बेहद रोमांटिक जगह जाना चाहते हैं तो पूवार जरूर जाएं।

पूवार बीच है बेहद खास
पूवार में कपल्‍स के लिए फेमस है पूवार बीच। यहां आप फ्लोटिंग कॉटेज का भी लुत्‍फ उठा सकते हैं। यानी कि पानी के साथ आप उसका कल-कल करता हुआ संगीत और पक्षियों के कलरव सुन सकते हैं। साथ ही इन सबके साथ कभी न भूलने वाले प्‍यार भरे पल बिता सकते हैं।

कोझिपपारा भी जा सकते हैं


कोझिपपारा को खूबसूरत जंगलों और नदियों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा यहां ट्रैकिंग का भी अनुभव ले सकते हैं। इसके अलावा यहां आपका वाइल्‍डलाइफ से भी राब्‍ता होता है। यानी कि आप वन्‍यजीवों को पास से देख सकते हैं।

ऐसे पहुंच सकते हैं पूवार
पूवार जाने के लिए अगर आप रेल मार्ग का सहारा लेना चाहते हैं तो आप परस्‍सला रेलवे स्‍टेशन से पहुंच सकते हैं। यहां से पूवार की दूरी 9 किलोमीटर है।
अगर आप सड़क मार्ग से जाना चाहते हैं तो यहां का निकटतम बस स्‍टेशन नैयाटिंकरा है। यहां से पूवार की दूरी महज 10 किलोमीटर है।
अगर आप वायु मार्ग से जाना चाहते हैं तो निकटतम हवाई अड्डा तिरुवनंतपुरम इंटरनैशनल एयरपोर्ट है। यहां से पूवार की दूरी 126 किलोमीटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here